Anupam Kher सेलिब्रेट करेंगे Satish Kaushik का जन्मदिन, वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

मुंबई : बॉलीवुड के चर्चित डायरेक्टर और एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने इसी साल होली के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया. आज उनकी पहली बर्थ एनिवर्सरी है और हर कोई उन्हें अपने अंदाज में याद करता हुआ दिखाई दे रहा है. कोई उनके साथ तस्वीरें शेयर कर रहा है तो कोई अपनी यादें बताता दिखाई दे रहा है. उनके सबसे खास दोस्त अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है. 

सतीश कौशिक इस दुनिया में भले ही ना हो लेकिन फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा है. उनकी बर्थ के मौके पर अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने दोस्त के साथ बिताए गए पलों को याद किया है. पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने लिखा मेरे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक को जन्मदिन की बहुत बधाई आज बैसाखी के दिन तुम 67 साल के हो जाते. आज शाम को हम तुम्हारा जन्मदिन शानदार तरीके से मनाने की कोशिश करेंगे. शशि और वंशिका के साथ वाली सीट आज खाली रहेगी.

अनुपम खेर की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है और फैंस इसे देखकर इमोशनल नजर आ रहे हैं. यूजर्स ने इस पर कमेंट करना भी शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने कहा दोस्त हो तो आप जैसा, एक ने कहा नमन आपको, इसके अलावा और भी कई कमेंट इस वीडियो पर देखे जा रहे हैं.