अनुराग ठाकुर का विपक्ष पर हमला, कहा- भ्रष्टाचार, घोटालों में लिप्त लोग एकजुट हो गए

नागपुर/वर्धा: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पटना में हाल में हुई बैठक को लेकर बुधवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार तथा विभिन्न घोटालों में लिप्त लोग एकजुट हो गए हैं. 

सूचना और प्रसारण, खेल तथा युवा मामलों के मंत्री ठाकुर एक कार्यक्रम के लिए वर्धा के अपने दौरे के मद्देनजर नागपुर में समाचार चैनलों से बातचीत कर रहे थे.  उन्होंने कहा कि भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार मुक्त और ईमानदार सरकार में प्रगति कर रहा है. 

राहुल जी भारत की अर्थव्यवस्था दसवें से पांचवें नंबर पर आ गयी- ठाकुर
इससे पहले दिन में, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को रोजगार और महंगाई के मुद्दों पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने ट्वीट किया था, नौ साल के बाद वही प्रश्न है कि आखिर अमृतकाल किसके लिए. गांधी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए ठाकुर ने पिछले सप्ताह बिहार में विपक्षी दलों की बैठक के बारे में बात की.

उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा, हमारा (भाजपा नीत सरकार) गठबंधन उन लोगों के साथ नहीं है जो भ्रष्टाचार के मामलों में जमानत पर हैं, जहां चारा घोटाले, नौकरी के बदले जमीन घोटाले, नौकरी के बदले नकदी घोटाले में शामिल रहे और 1,700 करोड़ रुपये का पुल गिरने के जिम्मेदार लोग एक साथ आ गए हैं. उन्होंने कहा, राहुल जी भारत की अर्थव्यवस्था दसवें से पांचवें नंबर पर आ गयी है. सोर्स भाषा