Apple iPhone 15 में हो सकता गुलाबी रंग भी शामिल, आने वाले महीनों में होगा लॉन्च

नई दिल्ली : एपल आईफोन 15 सीरीज लॉन्च होने में 1 महीने से भी कम समय रह गया है. पिछले वर्षों की तरह, एपल आईफोन 15 श्रृंखला में संभवतः चार मॉडल शामिल होंगे,  एपल आईफोन 15, एपल आईफोन 15 प्लस, एपल आईफोन 15 प्रो और एपल आईफोन 15 प्रो मैक्स.

हालाँकि एपल अपने आगामी उत्पादों के बारे में कोई विवरण नहीं देता है, लीक से अक्सर पता चलता है कि कंपनी क्या योजना बना रही है और नवीनतम लीक के अनुसार, मानक एपल आईफोन 15 मॉडल को एक नया गुलाबी रंग विकल्प मिल सकता है.

2 नए रंग होंगे उपलब्ध: 

एपल इनसाइडर की एक रिपोर्ट के अनुसार, लीकर श्रिम्पएप्पलप्रो का दावा है कि एपल आईफोन 15 हरे, हल्के पीले और गुलाबी रंगों में आएगा. यह पहली बार नहीं है जब हम एपल आईफोन 15 के गुलाबी रंग विकल्प के बारे में सुन रहे हैं. इससे पहले, 9टू5मैक ने यह भी खुलासा किया था कि एपल कथित तौर पर डिवाइस को दो नए रंग विकल्पों, गहरे गुलाबी और हल्के नीले रंग में पेश करने की योजना बना रहा है. टेलीमैजेंटा के रूप में वर्णित गुलाबी रंग का रंग हेक्स कोड #सीई3सी6सी है और "पिक्टन ब्लू" के रूप में वर्णित चमकीले नीले रंग का रंग हेक्स कोड #4डीबी1ई2 है.

गहरे लाल रंग में होगा लॉन्च: 

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि एपल आईफोन 15 प्रो और एपल आईफोन 15 प्रो मैक्स को बरगंडी शेड के करीब गहरे लाल रंग में लॉन्च करने की योजना बना रहा है. डार्क सिएना के रूप में वर्णित, रंग हेक्स कोड #410डी0डी है. नए गहरे लाल रंग विकल्प में एपल आईफोन 15 प्रो मॉडल के साथ मानक (प्रोडक्ट) रेड आईफोन आने की संभावना है, जिसमें चमकदार लाल शेड होगा. नए लाल एपल आईफोन 15 प्रोस की बॉडी में रेड एनोडाइजेशन के साथ टाइटेनियम फिनिश की सुविधा होने की भी उम्मीद है.