Malaika Arora को ट्रोल करने वालों को Arbaaz Khan का करारा जवाब, कही ये बात

अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक दूसरे से 6 साल पहले अलग हो चुके हैं लेकिन आज भी इन दोनों की बॉन्डिंग की चर्चा की जाती है. दोनों को अक्सर अपने बेटे अरहान के साथ देखा जाता है. पर्सनल लाइफ में यह दोनों अलग-अलग पार्टनर के साथ है लेकिन फिर भी इनकी आपसी बॉन्डिंग कमाल की है. हाल ही में अरबाज को कुछ बात करते हुए देखा गया है जो दोनों के बारे में आलोचना करने वालों के मुंह पर बड़ा तमाचा है.

ई टाइम्स के साथ में बातचीत में जब अरबाज से यह पूछा गया कि तलाक के बाद एक्स वाइफ के साथ नजर आने की वजह से लोग आप लोगों के लिए नेगेटिव कमेंट करते हैं, इसपर आप क्या सोचते हैं. इस बारे में जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि लोग कुछ भी कह सकते हैं और सच कहूं तो इन सब के बारे में हम नहीं सोचते हैं. हमें फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया हमारे बारे में क्या कहती है और सोचती है. क्या कोई आदमी अपनी एक्स वाइफ से बात नहीं करता, इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है.

अरबाज ने यह भी बताया कि मलाइका के साथ फोन पर उनकी बातें होती रहती हैं. हम हमारे बेटे अरहान की पढ़ाई और उसके करियर को लेकर अक्सर चर्चा करते हैं और की बार जब अरहान को फोन नहीं लग पाता या बात नहीं हो पाती है तो मैं सीधा मलाइका को ही कॉल करके पूछता हूं. 

मुझे नहीं लगता है कि अपने बेटे के लिए एक्स वाइफ से मिलना या फिर बात करना गलत है. लोगों को यह नहीं पता है कि हमारे परिवार में क्या चलता है उन्हें जो देखता है वह बस उसी पर याद करने लगते हैं.

बता दें कि अरबाज और मलाइका तलाक के बाद ही बेटे अरहान के साथ हॉलिडे ट्रिप पर जाते हुए देखे गए हैं. हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था और दोनों ने एक दूसरे को गले लगाकर बाय किया था. इस दौरान मलाइका काफी इमोशनल नजर आ रही थी और इस वीडियो को देखकर लोगों ने काफी कमेंट किए थे.