बिग बॉस 16 के किचन से जोर से चिल्लाते हुए भागी अर्चना गौतम, डरे घरवाले

मुंबई: बिग बॉस 16 (Bigg Boss) के घर में आए दिन दर्शकों को कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है. शो अपने आखिरी पड़ाव पर है, फिनाले के लिए सिर्फ कुछ ही हफ्ते रह गए हैं और ऐसे में हर कंटेंस्टेंट्स ट्रॉफी अपने नाम करने की लिए जुट गया है.

बीते हफ्ते सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) घर से बेघर हो गई है, और अब घर में शालीन भनोट, टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर खान, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और निमृत कौर ही बचे हुए हैं और कंप्टीशन बहुत तगड़ा हो चुका है.

इसी बीच शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देख दर्शक संकोच में पड़ गए हैं और बेसब्री से आने वाले एपिसोड का इंतजार कर रहें हैं. दरअसल सामने आए प्रोमो में अर्चना किचन से जोर से चिल्लाते हुए भागती हुई दिखाई दे रही है, ये देख घरवाले डर जाते हैं, वहीं दर्शक भी यही सोच रहें हैं कि आखिरकार अर्चना के साथ ऐसा क्या हो गया.

प्रोमो की शुरुआत में अर्चना गौतम किचन में खाना बनाती नजर आ रही हैं, तभी किचन में अचानक कुछ होता है, और अर्चना जोर-जोर से चीखते चिल्लाते हुए लिविंग एरिया की ओर दौड़ पड़ती हैं, उनकी आवाज सुन बाकी घरवालें उनकी तरफ आते हैं, प्रियंका और टीना भी परेशान होकर उनसे बार-बार पूछती हैं कि आखिर हुआ क्या है, लेकिन डरी हुई अर्चना सिर्फ चिल्लाती रहती हैं. आखिरकार अर्चना के साथ क्या हुआ, ये तो आज का एपिसोड देखकर ही पता चलेगा.