अशोक गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- 2 महीने में ही सरकार की चर्चा होने लगी, जो अच्छी नहीं

जयपुरः पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज एयरपोर्ट पर मीडिया से रूबरू हुए इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2 महीने में ही सरकार की चर्चा होने लगी, जो अच्छी नहीं है. मर्डर, रेप, महिलाओं पर अत्याचार डेढ़ महीने में गिनती कर लीजिए. भाजपा वाले विधानसभा चुनाव में किस मुंह से हमें बदनाम कर रहे थे. राजस्थान तो हमेशा से ही दूसरे राज्यों से बेहतर था. फिर भी प्रधानमंत्री, गृहमंत्री ने हमें बदनाम किया. जनता भूली नहीं है उसे अब और गुस्सा आ रहा है. जनता को गुमराह करके चुनाव जीत गए. जनता को पश्चाताप भी हो रहा है. हमें विपक्ष की भूमिका मिली है उसे जोरदार तरीके से निभाएंगे. अन्याय हो रहा है तो मैं आपको न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोडूंगा. 

वहीं राममंदिर मुद्दे को लेकर गहलोत ने कहा कि राम मंदिर को लेकर भाजपा वाले माहौल बना रहे है. राम पुरुषोत्तम मर्यादा पुरुषोत्तम कहलाते हैं. हम सब उसके भक्त हैं लेकिन जो राजनीति हो रही है वह सही नहीं है. 

महेश जोशी पर ED की कार्रवाई को लेकर गहलोत ने कहा कि 10 साल से कब किसके ऊपर छापे पड़ जाए यह कोई नहीं कह सकता? भाजपा के वाशिंग मशीन लगी हुई. जैसे ही नेता भाजपा ज्वॉइन करता है. वो पाक और साफ हो जाता है. बड़े-बड़े छापे डालते धमकी देते हैं. महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश व गुजरात में ऐसे ही किया है. जैसे ही नेता भाजपा ज्वॉइन करता है. वो पाक और साफ हो जाता है यह सरकार भी जो हरकतें कर रही पता ही नहीं पड़ेगा कब सरकार चली जाए ?