जोकोविच के नियम उल्लंघन पर खुश हुए अश्विन, ट्वीट कर दी मजेदार प्रतिक्रिया

नई दिल्लीः विंबलडन के पुरुष सिंगल्स फाइनल में रविवार को वर्ल्ड नंबर-वन स्पेन के कार्लोस अल्काराज ने सर्बिया के नोवाक जोकोविच को कड़े मुकाबले में हरा दिया. मैच के दौरान सर्बियाई खिलाड़ी सर्व करने के लिए काफी समय ले रहे थे. इससे सेंटर कोर्ट में मौजूद फैंस और रेफरी ने जोकोविच पर निशाना भी साधा. 

चेयर अंपायर ने जोकोविच को समय के उल्लंघन के लिए चेतावनी भी दी. ऐसे में अब भारत के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की प्रतिक्रिया सामने आई है. अश्विन ने जोकोविच पर निशाना साधते हुए तंज कसा. उन्होंने ट्वीट कर लिखा समय का उल्लंघन. साथ ही इस स्पिनर ने ताली बजाने की इमोजी भी लगाई और जोकोविच का नाम लिखा. 

अंपायर के फैसले पर फैंस हुए थे नाखुशः
बता दें दूसरे सेट के टाई ब्रेकर में जोकोविच सर्विस के दौरान काफी समय लिया था. तभी अंपायर ने सर्बियाई खिलाड़ी पर पेनल्टी लगाते हुए एक पॉइंट अल्काराज को दे दिया. यह उन्हें काफी महंगा पड़ा था और दूसरे सेट से अल्काराज ने वापसी की और मैच अपने नाम कर लिया. अंपायर फर्गस मर्फी के इस फैसले पर फैंस काफी खुश हुए थे और उन्हें तालियां भी बजाई थीं. और अब इसक बाद अश्विन भी खुश नजर आ रहे हैं. इस स्पिनर ने ताली बजाने की इमोजी भी लगाई और जोकोविच का नाम लिखा. 

हालांकि नियमों को लेकर खिलाड़ी अश्विन खुद काफी सख्त रहे हैं. जिसमें से मांकड़िंग का मुद्दा इसका सबसे बड़ा उदाहरण है. अश्विन द्वारा की गयी मांकड़िंग पर भी खूब सवाल उठे थे. जिसपर खिलाड़ी ने नियमों का हवाला दिया था.