एक-दूजे के हुए अथिया शेट्टी-केएल राहुल, शादी की पहली झलक आई सामने

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) अब हमेशा हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. दोनों 23 जनवरी यानी की आज शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर रहें हैं.

बता दें कि अथिया और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फॉर्म हाउस में हुई है. शादी को बेहद ही प्राइवेट रखा गया था, बस कुछ बेहद करीबी लोग ही इस शादी का हिस्सा बनें. अथिया अब राहुल की दुल्हनिया बन चुकी हैं, ऐसे में अब हर कोई इनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर था, जो कि अब खत्म हो चुका है.

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की कुछ झलकियां शेयर की हैं, जिसमें दुल्हा दुल्हन के रूप में राहुल और अथिया शादी की रस्में पूरी करते दिख रहें हैं. इन तस्वीरों में दोनों एकसाथ बेहद ही प्यारे लग रहें हैं और साथ ही इनके चेहरे पर प्यार की चमक भी साफ दिखाई दे रही है.

अथिया और राहुल के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर का लहंगा चोली पहने और हैवी ज्वैलरी के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया हुआ है, जिसमें वे किसी शहजादी की तरह लग रहीं हैं. वहीं राहुल ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है, जो उनपर खूब जंच रही है.

अथिया के इस पोस्ट पर मिनटों में हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं, फैंस के साथ ही इंडस्ट्री के सितारे भी इस न्यूली मैरिड कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं और आशीर्वाद दे रहें हैं. हम भी अपनी टीम की ओर से दोनों को उनकी नई जिंदगी की शुरुआत के लिए बधाईयां देते हैं.