आज सात फेरों के बंधन में बंधेंगे Athiya Shetty और KL Rahul, सामने आई संगीत सेरेमनी की झलक

मुंबई : बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की फेमस जोड़ी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 23 जनवरी यानी आज यह हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लेंगे. शादी से पहले दोनों का संगीत फंक्शन हुआ है जिसकी झलक भी सामने आई है.

रविवार को अथिया और केएल राहुल का संगीत फंक्शन रखा गया जिसमें गेस्ट को फोन ले जाने की परमिशन नहीं थी लेकिन फिर भी संगीत सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला लाइटों से सजा हुआ दिखाई दे रहा है और मेहमानों की चहल पहल हर और दिखाई दे रही है और सभी ट्रेडिशनल आउटफिट में हैं.

यही कहा जा रहा है कि संगीत सेरेमनी का वीडियो है जिसमें मेहमान थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. शादी इंटिमेट तरीके से की जा रही है लेकिन इसकी रौनक हर तरफ है वेडिंग वेन्यू पर मेहमान पहुंच चुके हैं और हर जगह तस्वीरें वायरल हो रही है. फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के अलावा पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को भी यहां पर देखा गया है और अर्जुन कपूर भी नजर आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज शाम 4 बजे परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अथिया और केएल राहुल सात फेरे लेंगे और शाम 6:30 बजे मीडिया से रूबरू होंगे।