Udaipur News: कंटेनर में सो रहे 3 लोगों को जिंदा जलाने का प्रयास, सोते वक्त ज्वलंतशील पदार्थ डालकर लगाई आग

उदयपुर: उदयपुर जिले के कुराबड़ थाना क्षेत्र में झामरकोटड़ा माइंस में ठेका कम्पनी के रहनुमा कंटेनर में सो रहे तीन युवकों को जलाने का प्रयास करने का पहला सनसनीखेज मामला सामने आया है. 

दरअसल राजस्थान सरकार के सरकारी उपक्रम RSMM झामर कोटड़ा खदान में कार्यरत ठेका कंपनी का रहनुमा कंटेनर में अज्ञात लोगों ने तीन लोगों को आग से जलाने का प्रयास किया है. थाना अधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि झामर कोटड़ा में थ्रीएस कम्पनी का ठेका है, जहां पेटी कॉन्ट्रैक्ट पर गोदारा कम्पनी ने काम ले रखा है. गोदारा कम्पनी में काम कर रहे कामगारों को रहने के लिये कंटेनर में आवास बना रखे है. 

अज्ञात बदमाशों ने कंटेनर की पीछे की खिड़की तोड़कर अंदर पहले ज्वलंतशील पदार्थ फेंका और फिर उसको माचिस से आग के हवाले कर दिया. आग इतनी भयानक थी कि दूर दूर तक आग की लपटें दिखाई दे रही थी. आग लगने के बाद कड़ी मशक्कत के बाद अन्य कामगारों ने तीनों युवकों को बचाया अन्यथा जलकर खाक हो जाते.

आग से कंटेनर में सब कुछ जलकर खाक हो गया है. मामले की जानकारी के बाद बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया और राहत की सांस ली. बाद में कम्पनी के इंचार्ज ने थाने में रिपोर्ट दी जहां पुलिस ने मामला दर्ज करके मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है.