World Cup: इंजरी के जाल में ऑस्ट्रेलिया टीम बेहाल, वर्ल्ड कप से पहले इस खिलाड़ी ने दिया झटका

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड के आगाज में महज 10 दिन से भी कम का समय बाकी रह गया है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है लेकिन इससे पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार ऑलराउंडर एश्टन एगर टूर्नामेंट से बाहर हो गये है. खिलाड़ी पिंड़ली में चोट से नहीं उभर पाने के कारण टीम से बाहर हुए है. 

दरअसल खिलाड़ी कुछ समय पहले पिंड़ली में चोट के चलते इंजर्ड हुए थे. इसके बाद माना जा रहा था कि जल्द ही खिलाड़ी फिट होकर विश्व कप के जरिये कमबैक करेंगे. यही कारण है कि खिलाड़ी को वर्ल्ड कप स्क्वाड में शामिल किया गया था. लेकिन इसी बीच खबर निकलकर सामने आ रही है कि एगर चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट में शामिल नहीं होंगे. हालांकि फिलहाल इस पर टीम की ओर से आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है.
 
एगर की जगह तनवीर हो सकते है शामिलः
ऐसे में अगर एश्टन एगर टीम से बाहर होते है तो उनकी जगह टीम तनवीर सांघा को मौका दे सकती है. फिलहाल टीम के पास आज तक बदलाव करने का समय बाकी है. तनवीर भारत के खिलाफ खेले गये तीसरे मैच में खेलते हुए दिखाई दिए थे. जहां उन्होंने एवरेज प्रदर्शन करते हुए एक विकेट भी हासिल किया. खिलाड़ी राइट आर्म लेगस्पिनर है. 

गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. जहां पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जायेगा. जबकि भारत अपने सफर की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगा. इससे पहले टीम बदलाव में आज तक का अंतिम मौका बोर्ड के पास है.