IND vs AUS: भारत के खिलाफ लाज बचाने उतरेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम, हारने पर दर्ज होगा ये शर्मनाक रिकॉर्ड

नई दिल्लीः भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आज तीसरा वनडे मैच खेला जाना है. मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां कंगारु टीम को सतर्क रहने होगा. भारत के खिलाफ पिछले दो मुकाबले हार चुकी कंगारु टीम अगर आज भी हार जाती है. तो उसके खाते में बेहद ही शर्मनाक रिकॉर्ड जुड़ जायेगा और टीम लगातार 6 वनडे हार जायेगी. 

पिछले दो मुकाबले हार कर सीरीज गंवा बैठी ऑस्ट्रेलिया टीम आज अपनी लाज बचाने के लिए मैदान पर उतरेगी. लेकिन इस दौरान टीम को काफी सतर्क रहने की आवश्यकता होगी. क्योंकि भारत के खिलाफ दो मुकाबले हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के खाते में लगातार 5 वनडे की हार जुड़ चुकी है. ऐसे में अगर टीम आज का मुकाबला भी हार जाती है. तो उसके खाते में लगातार 6 वनडे हारने का रिकॉर्ड दर्ज हो जायेगा. इससे पहले टीम 2020 में इस संकट की स्थिति में आयी थी लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ छठे मैच में जीत हासिल कर टीम इसे रोकने में सफल हुई थी. 

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा मैच आजः
गौरतलब है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज जारी है. जिसका तीसरा और आखिरी मैच आज खेला जाना है. मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र स्टेडियम में खेला जाना है. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. हालांकि भारत 2-0 की अजेय बढ़त के साथ सीरीज को अपने नाम कर चुका है.