आखिरी समय से Salman Khan की फिल्मों से Avika Gaur को दिखाया गया बाहर का रास्ता, एक्ट्रेस ने बताया किस्सा

मुंबई : एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gaur) को इस समय अपनी फिल्म 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट को लेकर चर्चा में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने टेलीविजन के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी और बालिका वधू की आनंदी बन उन्हें काफी सफलता मिली थी. अब एक्ट्रेस को यह खुलासा करते हुए देखा गया कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से उन्हें आखिरी वक्त में रिप्लेस कर दिया गया था और ऐसा ही फिल्म अंतिम के समय भी उनके साथ हुआ था.

एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत करते हुए बताया कि किसी का भाई किसी की जान के लिए उन्होंने मना नहीं किया था लेकिन टीम ने उन्हें रिप्लेस कर दिया और ऐसा क्यों किया गया यह उन्हें समझ नहीं आया एकदम लास्ट मिनट पर यह सब कुछ हुआ था. एक्ट्रेस के मुताबिक फिल्म का सारा पेपर वर्क किया जा चुका था बस साइन बाकी थे लेकिन उन्हें कॉल आया कि किसी और को साइन कर लिया गया एक्ट्रेस ने कहा कि इसी तरह का बर्ताव उनके साथ अंतिम के दौरान भी किया गया था.

अविका ने बताया कि अंतिम के लिए उन्हें कास्ट किए जाने के 2 हफ्ते के अंदर रिप्लेस कर दिया गया था और किसी और को ले लिया गया था। हालांकि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है क्योंकि एक्ट्रेस का मानना है कि उनकी मर्जी है कि उन्हें किसी को रखना है या नहीं.

इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि जब मेरे साथ ऐसा हुआ तो मुझे बहुत दुख हुआ था, क्योंकि मैं भी एक इंसान हूं और मन में ऐसी फीलिंग आ जाती है कि काश ऐसा नहीं हुआ होता. हालांकि मेकर्स का फैसला आखिरी होता है. 2008 में राजकुमार आर्यन से एक्टिंग डेब्यू करने वाली इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में है जिसे विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने डायरेक्ट किया है और यह 23 जून को रिलीज होगी.