सुभाष घई की बर्थडे पार्टी पहुंची Bachchan सास बहू की जमकर उड़ी खिल्ली, सोशल मीडिया यूजर्स ने कही ये बात

मुंबई : बीते दिन सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में इंडस्ट्री के कई दिग्गज शामिल हुए. इस दौरान यहां ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ पहुंची और उनकी सास जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंची थी. इस दौरान ऐश्वर्या काफी अच्छी लग रही थी लेकिन काफी लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की है.

अभिषेक बच्चन के साथ पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या राय के लुक को लेकर लोगों का कहना है कि एक ही हेयर स्टाइल में एक्ट्रेस को बार-बार देखे जाना उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता. एक यूजर का कहना था कि अगर आपको हेयर स्टाइल चेंज नहीं करना है तो अपना ड्रेसिंग पैटर्न बदल लीजिए. वहीं कुछ लोगों ने उनकी और अभिषेक की केमिस्ट्री को फेक बताया.

इसके अलावा जया बच्चन को लेकर भी कई तरह की बातें की जा रही है. इस पार्टी के दौरान सुभाष घाई खुद उन्हें छोड़ने के लिए बाहर तक आए थे यह देखकर लोगों का कहना है कि जया बच्चन के आसपास रहने वाले लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि वह कभी भी गुस्सा हो जाती हैं और कुछ लोगों का कहना था कि इसे बायकॉट क्यों नहीं किया जाता.