Sawai Madhopur News: बौंली थाना पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ की कार्रवाई, ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त; एक गिरफ्तार

बौंली (सवाईमाधोपुर): क्षेत्र में लगातार मिल रही अवैध बजरी परिवहन की शिकायतों पर बौंली थाना पुलिस ने कार्यवाई को अंजाम दिया है. बौंली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध बजरी परिवहन कर रहे एक ट्रैक्टर ट्राली को जब्त किया. वहीं चालक को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक खिरनी चौकी क्षेत्र में अवैध बजरी परिवहन की सूचना थी. जिस पर बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान कुछ ट्रैक्टर चालक खेतों के रास्ते इधर-उधर भागने में कामयाब हो गए.वहीं एक ट्रैक्टर-ट्रॉली जो अवैध बजरी से ओवरलोड था उसे मौके से जब्त किया गया.

इस दौरान मौके पर ही चालक को भी गिरफ्तार किया गया. बजरी से भरे हुए ट्रैक्टर ट्राली को खिरनी चौकी में ले जाकर खड़ा किया गया. वहीं चालक गबरू गुर्जर पुत्र रंगलाल निवासी खिरनी को गिरफ्तार कर बौंली थाना लाया गया. जिसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा.कार्रवाई को लेकर बौली थाना पर MMDR एक्ट के तहत प्रकरण भी दर्ज किया गया.बौंली पुलिस ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाल के निर्देशन में अवैध बजरी परिवहन को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है.जिसके तहत क्षेत्र में लगातार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

गौरतलब है कि क्षेत्र में लगातार सख्ती के बावजूद मुख्य निवाई रोड से अवैध बजरी से भरे हुए डंपर बजरी परिवहन कर नियमों को दरकिनार कर रहे हैं. वहीं थाना पुलिस द्वारा समय पर एक दो ट्रैक्टर- ट्राली को जब्त कार्यवाही के नाम पर इतिश्री कर दी जाती है. बड़े वाहनों पर कार्रवाई न होना पुलिस की कार्यवाही पर सवालिया निशान लग रहा है.