Sawai Madhopur News: बौंली पुलिस लगातार कर रही कार्रवाई, पॉक्सो व आईटी एक्ट के तहत आरोपी गिरफ्तार

बौंली (सवाईमाधोपुर): फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस लगातार एक्शन में है. बौंली थाना पुलिस ने पॉक्सो व आईटी एक्ट के तहत दर्ज प्रकरण में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. बौंली थाना पुलिस ने पूनेता गांव में कार्रवाई करते हुए आरोपी विजेंद्र उर्फ कालू मीणा को गिरफ्तार किया है. कार्रवाई एसएचओ हरलाल मीणा के नेतृत्व में अंजाम दी गई.

बौंली थाना एएसआई भरतलाल गुर्जर ने बताया कि 18 अक्टूबर 2023 को नाबालिग किशोरी के पिता ने बौंली थाना पर प्रकरण दर्ज करवाया था कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री लगभग 2 वर्ष पूर्व किसी लड़के से फोन पर बात करती थी. उस समय वह किसी अन्य व्यक्ति के फोन पर बात करती थी जिसे समझाबूझाकर मामला शांत करवा दिया था. लेकिन आरोपी विजेंद्र मीणा ने उसकी तत्कालीन ऑडियो रिकॉर्डिंग को वायरल कर दिया. जिस पर बौली थाना पुलिस ने पोक्सो एवं आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया.

एसएचओ हरलाल मीणा के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विजेंद्र पुत्र प्रेमराज मीना निवासी पुनेता को गिरफ्तार किया. एसएचओ हरलाल मीणा ने बताया कि फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी के विरुद्ध चलाए जा रहे हैं अभियान के तहत कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.