World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी चकाचौंध से हुई दूर

नई दिल्लीः भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. लेकिन इससे पहले बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक 4 अक्टूबर को होने वाली ओपनिंग सेरेमनी रद्द कर दी गयी है. अब सिर्फ सभी टीमों के कप्तानों का फोटो सेशन और ट्राफी का फोटो शूट किया जायेगा. इसके बाद लेजर शो आयोजित किया जायेगा. 

जबकि इससे पहले 4 अक्टूबर को एक ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की जानी थी. जिसमें बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, तमन्ना भाटीया, श्रेया घोषाल, अरिजीत सिंह और आशा भोसले शिरकत करने वाले थे. लेकिन अब इसे कैंसिल कर दिया गया है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले के दौरान 19 नवंबर को एक कार्यक्रम आयोजित किया जा सकता है. हालांकि फिलहाल इस पर आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है. वहीं उम्मीद ये भी की जा रही है कि भारत-पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को खेले जाने वाले महामुकाबले में भी एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जा सकता है.
 
भारत 8 अक्टूबर को खेलेगा अपना पहला मैचः
गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जहां पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच के खेला जाएगा. जबकि भारत अपने सफर की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच से करेगी. जिसको लेकर फैंस भी बेसर्बी से इंतजार कर रहे है.