World Cup: वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान टीम और पीसीबी में गहराया विवाद, खिलाड़ियों ने मांग रखते हुए दी बड़ी चेतावनी

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में खेला जाना है. लेकिन इससे पहले ही पाकिस्तान टीम में नया विवाद खड़ा हो गया है. जो अब थमने का नाम नहीं ले रहा है मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों को बीते 4 महीने से सैलेरी नहीं मिल रही है. जिसको लेकर अब खिलाड़ी आर-पार के मूड में आ गये है.

सूत्रों के अनुसार पाकिस्तानी खिलाड़ियों को बीते 4 महीने से सेंट्रल कंट्रैक्ट की वजह से सैलेरी नहीं मिल रही है. जिसको लेकर अब टीम के सभी खिलाड़ी बगावत के मोड़ पर आ गये है. खिलाड़िय़ों ने बोर्ड को चेतावनी देते हुए कह दिया है कि अगर जल्द ये विवाद नहीं सुलझाया गया तो वर्ल्ड कप में लोगो स्पॉन्सर वाली ड्रेस नहीं पहनेंगे. और ना ही टूर्नामेंट के प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा लेंगे. 

टैक्स की वजह से परेशान खिलाडीः
दरअसल पीसीबी के सेंट्रल कंट्रैक्ट के मुताबिक ए ग्रेड के प्लेयर्स को 45 लाख सैलेरी है. लेकिन ये खिलाड़ी तक पहुंचने पर 27-28 लाख ही रह जाती है बाकी इनक्म टैक्स में चली जाती है. जिसपर अब खिलाड़ियों ने चेताते हुए बोर्ड के सामने कठोरता से बात रखी है. और कहा है कि अगर जल्द ही मुद्दे को सुलझाया नहीं गया तो हम वर्ल्ड कप में लोगो ड्रेस का यूज नहीं करेंगे. 

बता दें कि 5 अकूटबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. जहां पाकिस्तान अपना पहला मैच नीदरलैंड के खिलाफ 7 अक्टूबर को खेलेगी. वहीं भारत अपने सफर की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगा.