मां बनने वाली है भाईजान की हीरोइन, इंडस्ट्री छोड़ पकड़ चुकी हैं मौलवी का हाथ

मुंबई : बिग बॉस से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan)  ने अचानक ही इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था और कहा था कि अब वह ग्लैमर की दुनिया छोड़कर अल्लाह की राह पर चलना चाहती हैं. उन्होंने चुपचाप मुफ्ती अनस सैयद से निकाह भी कर लिया था जिसका बाद में खुलासा किया गया था.

इसी बीच अब इन दोनों ने एक बार फिर अपनी जिंदगी में आने वाली खुशी के बारे में फैंस के साथ जानकारी साझा की है. दरअसल एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं और शादी के ढाई से 3 साल बाद वह मां बनने जा रही है. कपल ने एक टीवी चैनल पर इस बात का खुलासा किया है और मुफ्ती अनस सैयद में सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए भी इस बारे में इशारा किया है.

मुफ्ती अनस ने अपनी बेगम सना के साथ तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में जिंदगी में आने वाले मेहमान के बारे में हिंट दिया है. कपल इसी साल माता-पिता बनने वाला है और एक्ट्रेस अगले 3 महीने में बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

सना ने जब इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया था तब लोगों का कहना था कि शायद उन्हें डराया गया है या फिर उनका माइंड वाश किया गया है लेकिन एक्ट्रेस ने इन सभी बातों को खारिज करते हुए कहा था कि वह यह फैसला खुद से ले रही हैं. ढाई साल पहले उन्होंने मौलवी के संग निकाह कर लिया था, जिसने सभी को हैरान कर दिया था और कुछ लोगों ने इस पर सवाल भी उठाए थे. फिलहाल वह अपने शौहर के साथ खुश हैं और अक्सर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती है.