पेपर लीक और धांधलियों को लेकर भजनलाल सरकार गंभीर, बोले- जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करना कांग्रेस की हमेशा फितरत

जयपुरः परीक्षाओं के पेपर लीक और धांधलियों को लेकर भजनलाल सरकार गंभीर है. ऐसे में लोकसभा चुनाव के सबसे बड़े पेपर लीक के मुद्दे पर सीएम भजनलाल ने कहा कि अभी जांच में बड़े नाम आना बाकी है, युवा हित में फैसला लेंगे. जिन लोगों ने भी युवाओं के सपनों को तोड़ने का काम किया है. उनके खिलाफ हर बड़ा फैसला लेंगे, जांच चल रही है. 

किस स्तर तक SI परीक्षा प्रभावित हुई, उस आधार पर युवा हित में फैसला लेंगे. जिन राज्य कर्मचारियों को नियुक्ति मिल रही,उन पर जनता का विश्वास होना चाहिए. गलत तरीके से परीक्षा पास कर ट्रेनिंग कर रह कई SI गिरफ्तार हो चुके है. इसी बीच कांग्रेस पर हमला बोलते हुए भजनलाल ने कहा कि जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करना कांग्रेस की हमेशा फितरत रही है. 

केस पिछली सरकार में दर्ज हो गए थे ये सब जानते हैं कार्रवाई से किसने रोका. हमने SOG को फ्री हेंड दिया है उसका रिजल्ट पूरा राजस्थान देख रहा है. युवाओं को न्याय मिले,ये सबसे जरूरी,मुख्य सचिव के स्तर पर पेडिंग केसों रिव्यू हो रहे है. सख्त से सख्त कार्रवाई के लिए कह दिया है,जेल के साथ-साथ इन ठगों को बर्खास्त किया जाएगा. RPSC और कर्मचारी चयन बोर्ड के साथ रिव्यू कर UPSC के तर्ज पर इनको विकसित करेंगे.