CM भजनलाल शर्मा ने किया धमोत्तर में जनसभा को संबोधित, कहा- गैंगस्टर अब राजस्थान में आएंगे नहीं आ गए तो जा नहीं पाएंगे

प्रतापगढ़: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के लिए आज शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा. इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा  ने प्रतापगढ़ के धमोत्तर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश तुष्टिकरण के आधार पर चलता था. आतंकवाद की घटनाएं होती थी. कांग्रेसी गरीबी हटाओ का नारा देती थी लेकिन कभी गरीबों के विषय में सोचा तक नहीं. गरीबों के विषय में सोचा तो केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोचा उन्होंने गरीब कल्याण की योजनाएं शुरू की.

पीएम मोदी ने चूल्हे के धुएं से मुक्ति दिला कर माता-बहनों को उज्ज्वला के कनेक्शन दिए. प्रधानमंत्री मोदी ने देश के किसानों की चिंता की. किसानों को सम्मान निधि प्रदान की. देश में सड़कों का जाल बिछाया. कांग्रेस के शासन में सैनिकों के सिर काटकर पड़ोसी देश ले जाता था.

अब देश में आतंकी हमला नहीं होता. पड़ोसी देश की हिम्मत नहीं जो आंख उठा कर देख लें. घोषणा पत्र में किए गए वादों को एक-एक कर पूरा करेगी भाजपा. 90 दिन में किसानों की सम्मान निधि बढ़ाकर ऐतिहासिक निर्णय लिया. सामाजिक सुरक्षा पेंशन की राशि 1000 से बढ़ा कर 1150 रुपए किया डीजल-पेट्रोल की कीमतों में कमी की.

जल जीवन मिशन में पूर्व की राज्य सरकार ने घोटाला किया. आने वाले समय में नल से हर घर को जल मिलेगा. भाजपा जनता की हर एक समस्या के समाधान का आश्वासन दिया. पहले की सरकारों ने युवाओं के साथ कुठारघात किया. पेपर लीक करने वालों को SIT का गठन कर जेल भेजा जा रहा है.

'गैंगस्टर अब राजस्थान में नहीं आएंगे आ गए तो जा नहीं पाएंगे.यह चुनाव देश के विकास का चुनाव है. देश की सीमाओं को सुरक्षित करने का चुनाव है, गरीब कल्याण का चुनाव है.