CM भजनलाल शर्मा का 19 फरवरी को पाली दौरा प्रस्तावित, यह रहेगा पूरा कार्यक्रम

पाली: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का 19 फरवरी को एकदिवसीय पाली दौरा प्रस्तावित है. जिसमें पाली के निकट जाडन में विश्व की अनूठे ॐ आकर के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे, जिसको लेकर प्रशासनिक स्तर पर भी तैयार की जा रही है. 

जाडन में धार्मिक कार्यक्रम के पश्चात सीएम भजनलाल शर्मा हेलीकॉप्टर से पाली पहुंचेंगे जहां कलेक्ट्रेट सभागार में जिला अधिकारियों की बैठक लेंगे, बैठक में  जले में चल रही केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट पर समीक्षा करेंगे, सीएम भजनलाल शर्मा का पिछला पाली दौरा 2023 के अप्रैल माह में संगठन के प्रदेश महामंत्री के रूप में पाली का था जिसमें भाजपा की जनाक्रोश रैली को उन्होंने संबोधित किया था.  जिसमें तब की कांग्रेस सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला था 

लेकिन इस बार वह राजस्थान के मुखिया के रूप में पाली आ रहे हैं, इसलिए  पाली की जनता को CM भजनलाल शर्मा से कई उम्मीद है, ऐसे में जिलाधिकारियों कि बैठक की पश्चात भाजपा पदाधिकारियों  एवं कार्यकर्ताओं से भी उनकी मुलाकात होगी तथा परिवादियों को भी सुनेंगे, CM विजिट की तैयारियों को लेकर  संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह एवं जिला कलेक्टर LN मंत्री पूरी मॉनिटरिंग कर रहे हैं ।