Bharatpur Accident: भावनगर से मथुरा जा रहे सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत का मामला, पुलिस ने ट्रेलर चालक को हिरासत में लिया; CM गहलोत ने जताया दुख

भरतपुर: नदबई में दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत के मामले में जिला कलेक्टर लोकबंधु व SP मृदुल कच्छावा घटनास्थल पर पहुंचे हैं. इसके बाद सड़क हादसे का गहनता से निरीक्षण कर रहे हैं. साथ ही हंतरा गांव में यात्रियों के साथियों से घटना की जानकारी ले रहे हैं. इस दौरान मृतक व घायल के परिजनों को ढाढस बंधाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है. पुलिस ने ट्रेलर चालक को हिरासत में लिया है. 

वहीं दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने हका कि भरतपुर में गुजरात से धार्मिक यात्रा आए श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर में 11 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. पुलिस-प्रशासन मौके पर है एवं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. मैं ईश्वर से सभी दिवंगतजनों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं. ईश्वर सभी घायलों को जल्द स्वस्थ करें. 

आपको बता दें कि घटना लखनपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 21 पर हंतारा के पास सुबह 5:30 बजे की बताई जा रही है. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. मरने वालों में छह महिला और पांच पुरुष शामिल हैं. सभी मृतक भावनगर (गुजरात) निवासी बताए जा रहे हैं. पुलिस के अनुसार बस भावनगर से मथुरा-वृन्दावन जा रही थी. यह हादसा तब हुआ जब बस एक पुल पर खराब हो गई थी. 

 

ट्रक किनारे खड़े लोगों को कुचलते निकल गया:
सुबह भरतपुर-आगरा हाईवे पर अचानक बस खराब हो गई. ड्राइवर और उसके साथी समेत अन्य यात्री भी बस से उतर गए. ड्राइवर और उसके साथी बस को सही कर रहे थे कि इसी दौरान ट्रक ने टक्कर मारी और किनारे खड़े लोगों को कुचलते निकल गया. इस दौरान वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों के ड्राइवर ने सड़क पर पड़े बेसुध लोगों को देखा तो पुलिस को कॉल किया और एम्बुलेंस को बुलाया. सभी के शवों को भरतपुर जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है.