Bhilwara News: बहन से छेड़छाड़ करने पर युवक को बल्ले से हमला कर उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी

भीलवाड़ा: बहन से छेड़छाड़ करना एक युवक को इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर छेड़छाड़ करने वाले कथित युवक की हत्या कर दी.  घटना भीलवाड़ा शहर के आर के कॉलोनी क्षेत्र की है. जहां बीती देर रात्रि सड़क पर पैदल जा रहे युवक कन्हैयालाल कुमावत की बाइक सवार बदमाशों ने बल्ले से हमला कर हत्या कर दी.

युवक की हत्या के बाद में आर के कॉलोनी क्षेत्र में सनसनी फैल गई. देर रात हुई हत्या के बाद में पुलिस हरकत में आई और आनन-फानन में चार आरोपियों को सुभाष नगर थाना पुलिस ने हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है. सुभाष नगर थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा ने बताया कि कल देर रात को आरके कॉलोनी क्षेत्र में पैदल जा रहे कन्हैयालाल कुमावत पर अज्ञात बाइक सवार युवकों ने बल्ले और डंडे से हमला कर दिया था. हमले में घायल युवक की मौत हो गई.

गत दिनों एक युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था: 
पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर चार युवकों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में बात सामने आई है कि मृतक युवक पर गत दिनों एक युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. हमला करने वाले युवकों में से एक युवक की बहन के साथ छेड़छाड़ की बात सामने आ रही है. पुलिस सभी तथ्यों के आधार पर जांच आगे बढ़ा रही है.