Bholaa से तब्बू का फर्स्ट लुक आउट, उनके दमदार अंदाज ने मचा दिया गदर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू(Tabu) बड़े पर्दे पर वापसी कर चुकी हैं और एक के बाद एक अपनी फिल्मों से धमाल मचाए हुए हैं. पहले भूल भुलैया 2 फिर दृश्यम 2 और अब वह अपनी एक और अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में आ गईं हैं.

तब्बू बहुत जल्द अजय देवगन के साथ फिल्म "भोला" में नजर आने वाली हैं, जिससे आज एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, जिसने दर्शकों के बीच गदर मचा दिया है. तब्बू ने खुद फिल्म 'भोला' से अपना फर्स्ट लुक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिवील किया है.

फर्स्ट लुक में तब्बू का दबंग अवतार देखने को मिल रहा है. पोस्टर में तब्बू पुलिस ऑफिसर की ड्रेस में बंदूक पकड़े हुए नजर आ रही हैं और उनके चेहरे का एक्सप्रेशन काफी गुस्से वाला है. गॉगल्स लगाए और हाथ में गन लिए तब्बू का ऐसा धांसू अवतार आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा.

फर्स्ट लुक के साथ ही एक मोशन पोस्टर भी सामने आया है, जिसमें बैकग्राउंड में एक्ट्रेस की आवाज भी सुनाई दे रही है. वह कह रहीं हैं, "आज रात वो हमे ढूंढ लेगा या हम उसे, बंदूक की नौकरी की है गोली तो खानी पड़ेगी."

एक्ट्रेस का ऐसा अवतार देख फैंस तो फिदा हो चुके हैं और अब तो बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं. बताते चलें कि अजय देवगन की फिल्म 'भोला' तमिल फिल्म 'कैथी' का रीमेक है. फिल्म का डायरेक्शन अजय देवगन कर रहे हैं और वही इसे प्रोड्यूस भी कर रहें हैं. फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.