Didwana News: जसवंतगढ़ थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नाकाबंदी के दौरान स्कॉर्पियो कार से 30 लाख की नकदी बरामद

डीडवाना: प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के साथ ही चुनाव आयोग के निर्देशानुसार आचार संहिता की पालना को लेकर पुलिस अलर्ट है. इसी के तहत डीडवाना जिले के लाडनूं उपखंड क्षेत्र के जसवंतगढ पुलिस ने सीकर सीमा क्षेत्र के रायधना गांव के नजदीक नाकाबंदी के दौरान कार्रवाई करते हुए एक बिना नम्‍बरी काले रंग की स्‍कोर्पियों गाडी से 30 लाख रुपए बरामद किए हैं. 

आपको बता दें कि बीती रात को बिना नंबर की एक स्कॉर्पियो गाड़ी गनेडी की तरफ से आयी, जिसको पुलिस ने रुकवाकर चैक किया तो एक कागज के कैरी में बैग में 500-500 के नोटों की 58 गडडीया व 200-200 रुपये के नोटों की कुल 5 गडडीयां में कुल रुपये 30 लाख रुपये पाए गए. इस पर पुलिस ने स्‍कोर्पियों कार में सवार चालक मोसिम खान व उसके साथी रफीक मोहम्मद खान से इतनी इन रुपयों के सम्‍बध में पुछा तो वे कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे सके. 

जिस पर पुलिस ने 30 लाख रुपयों को धारा 102 सीआरपीसी में जब्‍त कर लिया वहीं स्‍कोर्पियों गाडी को भी धारा 207 एमवी एक्‍ट में जब्‍त किया गया है. पुलिस ने आयकर विभाग को मामले की जानकारी दे दी है. साथ ही पुलिस चुनाव आयोग के निर्देशानुसार आगे की कार्रवाई में जुट गई है.