VIDEO: कोटा में ACB की बड़ी कार्रवाई, सीनियर नर्सिंग अधिकारी को 10 हजार की घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

कोटा: कोटा में एसीबी ने आज MBS हॉस्पिटल में कार्रवाई करते हुए सीनियर नर्सिंग अधिकारी को 10 हजार की घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी की कार्रवाई से एमबीएस अस्पताल में हड़कंप मच गया है. 

कोटा एसीबी को ठेकेदार द्वारा शिकायत मिली थी कि उसकी एमबीएस अस्पताल में मशीनों की मेंटिनेंस फर्म हैं. सीनियर नर्सिंग ऑफिसर मंसूल अली के पास उसकी फर्म के बिल पेंडिंग है जिनको पास करने की एवज में मंसूल अली 15 हजार कि राशि की डिमांड कर रहा है.

जिस पर सत्यापन के दौरान मंसूल अली कपूरचंद ठेका कंपनी से 5000 की राशि वसूल चुका था, तथा शेष 10 हजार घूस रकम आज नर्सिंग अधीक्षक कार्यालय में बैठकर वसूल रहा था, तभी वहां घात लगाकर बैठी एसीबी की टीम ने नर्सिंग ऑफिसर मंसूर अली को ट्रैप कर लिया.

कार्रवाई को अंजाम देने वाली टीम के एडिशनल एसपी विजय स्वर्णकार ने बताया कि मौके से कई सारी फाइलें भी एसीबी ने जब्त कर ली हैं. जिनकी भी जांच की जाएगी, वहीं सत्यापन के दौरान मंसूर अली ने घूस रकम का कुछ हिस्सा विभाग के बाबू एवम अकाउंटेंट के लिए भी लेना बताया है, ऐसे में अब एमबीएस अस्पताल का बाबू और अकाउंटेंट भी एसीबी के राडार पर है.