IND vs PAK: भारत-पाक मैच को लेकर लिया बड़ा फैसला, बारिश के खतरे को देखते हुए रिजर्व डे किया घोषित

नई दिल्लीः एशिया कप सुपर-4 में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला 10 सितंबर को खेला जाना है. मुकाबला कोलंबो में खेला जाना है. जहां लगातार बारिश का साया मंडाराता नजर आ रहा है. इसी बीच बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. भारत-पाक मैच में बारिश के साये को देखते हुए रिजर्व डे रखा गया है. अगर मुकाबला तय तारीख पर नहीं हो पाता है तो फिर रिजर्व डे के दिन दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. 

भारत-पाकिस्तान के बीच पिछला मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था एक पारी के बाद बारिश के चलते मुकाबले को आगे नहीं बढ़ाया जा सका. और रद्द करना पड़ा. इसके बाद एक बार फिर से भारत-पाक के बीच सुपर-4 के मुकाबले में टक्कर देखने को मिलने वाली है. जहां लगातार जारी बारिश के दौर को देखते हुए रिजर्व डे घोषित किया गया है. ऐसे में अगर बारिश मैच में खलल पैदा करती है तो रिजर्व डे के दिन मैच को कराया जायेगा. दिलचस्प बात यह है कि सुपर फोर में और किसी भी मुकाबले के लिए ऐसा नहीं किया गया है.

टर्नामेंट के सुपर-4 राउंड में भारत को तीन मैच खेलने है. जिसमें पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 10 सितंबर को कोलंबो में खेला जाना है. इसके बाद दूसरा मैच श्रीलंका से है. यह मुकाबला 12 सितंबर को कोलंबो में आयोजित होगा. इसके भारत और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला कोलंबो में 15 सितंबर को खेला जाएगा. टूर्नामेंट का फाइनल मैच 17 सितंबर को खेला जाएगा. यह मुकाबला कोलंबो में आयोजित होगा.

एशिया कप में भारतीय टीमः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, ईशान किशन, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा.