Jhunjhunu News: पिकअप गाड़ी चोरी मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने 2 अंतरराज्यीय वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

सूरजगढ़(झुंझुनू ): झुंझुनू जिले की सूरजगढ़ पुलिस को वाहन चोरी के मामले बड़ी सफलता हाथ लगी है. सूरजगढ़ थाना इलाके के महपालवास गांव से करीब 11 दिन पूर्व हुई पिकअप गाडी के चोरी के मामले में पुलिस ने दो अंतर्राजीय शातिर चोरो को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. आपको बता दे की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए शातिर चोर हरियाणा के चरखी दादरी जिले के बाढड़ा थाना इलाके के कादमा गांव के बलजीत जाट और मनीष जाट है. 

आपको बता दे की सूरजगढ़ थाना इलाके के महपालवास गांव से 29 जुलाई की रात्री को महेंद्र जाट के घर के सामने से अज्ञात व्यक्ति उसकी पिकअप गाडी को चुरा ले गए थे. जिसका मामला दर्ज होने के बाद झुंझुनू एसपी श्यामसिंह के दिशा निर्देश पर एएसपी गिरधारीलाल शर्मा,डीवाईएसपी शिवरतन गोदारा के निकट सुपरविजन में सूरजगढ़ थानाधिकारी रविंद्र कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. गठित टीम ने तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों की सघनता से तलाश शुरू कर दी. पुलिस टीमों ने आज दो आरोपी बलजीत और मनीष को हरियाणा से दस्तयाब करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चुराई गई पिकअप गाडी भी बरामद कर ली है. 

थाना अधिकारी रविंद्र कुमार ने आरोपियों की गिरफ्तारी का खुलासा करते हुए बताया की गिरफ्तार दोनों आरोपियों से  पूछताछ के बाद सामने आया है कि दोनों आरोपी हरियाणा और राजस्थान दोनों प्रदेशो में वाहन चोरियों में लिप्त है इनमे बलजीत पर हरियाणा व राजस्थान के विभिन्न थानों में चोरी नकबजनी के 19 प्रक्ररण दर्ज है तो दूसरे आरोपी मनीष पर भी चोरी नकबजनी के 17 प्रकरण दर्ज है. अपराधियों से पूछताछ से अन्य वाहन चोरियों के बारे में जानकारियां जुटाई जा रही है.