Sawai Madhopur News: अवैध नगदी परिवहन को लेकर पुलिस का बड़ा एक्शन, नाकाबंदी के दौरान 10 लाख रुपए की राशि को किया जब्त

सवाई माधोपुर: आगामी विधानसभा चुनावों के मध्यनजर आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर लालसोट कोटा हाईवे पर भाडौती पुलिस चौकी के सामने मलारना डूंगर पुलिस CRPF और FST टीम ने नाकाबंदी के दौरान संयुक्त कार्रवाई करते हुए बड़ी कार्रवाई को अंजाम देकर एक गुजरात नंबर की लग्जरी कार से 10 लाख रुपए की अवैध नगदी को जब्त किया है. 

थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों के मध्यनजर आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर शराब नगदी और हथियारों की धरपकड़ को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेश कुमार ओला व एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी के मध्य नजर लालसोट कोटा हाईवे पर भाडौती पुलिस चौकी के सामने नाकाबंदी कर 10 लाख रुपए की राशि को जब्त किया गया.

थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि कार चालक कर्मारावल पुत्र अतुल कुमार निवासी अहमदाबाद अपनी अर्टिका कार से लालसोट कोटा हाईवे के रास्ते दिल्ली से गुजरात की तरफ जा रहा था इसी दरमियान भाडौती पुलिस चौकी के सामने नाकाबंदी के दौरान कार की तलाशी लेने पर डिग्गी से 10 लाख रुपए की राशि को जब्त किया गया. जब्त राशि को लेकर कार चालक कर्मारावल पुलिस को कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. जिसपर पुलिस ने अर्टिका कार डिग्गी में रखी 10 लाख रुपए की अवैध राशि को जब्त कर लिया. कार्रवाई के दौरान हेड कांस्टेबल मदनलाल बिश्नोई,CRPF और FST टीम मौजूद रही.