VIDEO: रामेश्वर डूडी की हैल्थ से जुड़ी बड़ी अपडेट, गंभीर हालत में डूडी को ऑपरेशन थिएटर में किया गया शिफ्ट

जयपुर: कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी को मंगलम अस्पताल से जयपुर के सवाई मानसिंह (SMS) अस्पताल में शिफ्ट किया गया. रामेश्वर डूडी की हैल्थ से जुड़ी बड़ी अपडेट मिल रही है. गंभीर हालत में डूडी को ऑपरेशन थिएटर में शिफ्ट किया गया. SMS अस्पताल अधीक्षक डॉ.अचल शर्मा के निर्देशन में चिकित्सकों ने ऑपरेशन शुरू किया. अब करीब 3 से 4 घंटे सर्जरी चलेगी. चिकित्सकों के अनुसार डूडी के मस्तिष्क में गंभीर क्षति आई. डूडी का ब्रेन मिडलाइन से 17 MM शिफ्ट हो गया. ऐसी हालत में मस्तिष्क काम करना बंद कर देता है. SMS राजाराम मील, राजपाल शर्मा और शुभचिंतक पहुंचे. 

इससे पहले कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी की तबीयत नासाज हो गई. ब्रेन हेमरेज कारण बताया जा रहा है. इलाज के लिए जयपुर के मंगलम हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. डूडी अभी कोमा में है. हाल जानने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलम हॉस्पिटल पहुंचे. सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि तबीयत क्रिटिकल होने की वजह से ऑपरेशन करना पड़ेगा. रामेश्वर डूडी अभी वेंटिलेटर पर हैं. ऑपरेशन के बाद ही पता चल सकेगा. पोस्ट कोविड के बाद स्थिति नाजुक हो चुकी है. पता नहीं कब किसको क्या हो जाए. 

CM गहलोत के निर्देश पर SMS हॉस्पिटल की एक टीम गठित की गई. मुख्यमंत्री गहलोत ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें वेंटिलेंटर पर लिया गया है. चिकित्सकों की ये टीम ऑपरेशन करेगी.मुख्यमंत्री गहलोत के निर्देश पर SMS से चिकित्सकों की टीम पहुंची. SMS अस्पताल अधीक्षक डॉ.अचल शर्मा, न्यूरोसर्जन के वरिष्ठ चिकित्सक रशिम कटारिया हॉस्पिटल पहुंचे. वेंटिलेटर पर उपचारत डूडी के पैरामीटर की जांच कर रहे है. कुछ देर में सर्जरी को लेकर प्लान किया जाएगा. सुबह अचानक घर पर अचैत होकर रामेश्वर डूडी गिर गए थे. अचैत अवस्था में ही आनन-फानन में मंगलम हॉस्पिटल लगाया गया था. CM गहलोत के साथ रामलाल जाट, महेन्द्र गहलोत भी हॉस्पिटल में मौजूद हैं. समर्थक और शुभचिंतक उनके स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे.