इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क में होने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, फैमिली वाले करेंगे नॉमिनेशन

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है, लेकिन इस हफ्ते बिग बॉस दर्शकों को मनोरंजन का डबल डोज मिलने वाला है. जी हां!! मेकर्स ने शो को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए एक नया ट्विस्ट लाया है, जो कि इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया में देखने को मिलेगा.

बताते चलें कि बिग बॉस 16 के घर में यह हफ्ता घरवालों के साथ ही फैंस के लिए भी काफी मजेदार होने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते कुछ कंटेस्टेंट के घरवाले बिग बॉस के घर में उनसे मिलने आने-वाले हैं, ऐसे में यह पल इमोशनल होने के साथ ही काफी मजेदार भी होने वाला है.

बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में शिव ठाकरे की मां, प्रियंका चौधरी के भाई और साजिद खान की बहन फराह खान घर में एंट्री लेने वाले हैं, जिसके साथ ही इनको बिग बॉस द्वारा एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी. दरअसल बिग बॉस सभी घरवालों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करने की जिम्मेदारी शिव ठाकरे की मां, प्रियंका चौधरी के भाई और साजिद खान की बहन फराह खान को भी देने वाले हैं, ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि ये तीनों ही किसे नॉमिनेट करते हैं.

सामने आए इस नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया मे बुलाया, वहां प्रियंका का भाई, शिव की मां और फराह खान भी मौजूद हैं, इस बीच बिग बॉस कहते हैं, 'चलिए इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू करते हैं. प्रियंका, साजिद और शिव के घरवाले इस घर में आए हैं इसलिए तीनों की जगह आशा जी, योगेश और फराह इस प्रक्रिया के लिए कंफेशन रूम में आएंगे.' इसके बाद घर के सदस्य हैरान रह जाते हैं और अर्चना कहती हैं बिग बॉस गदर मचा दिया. वहीं बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार देखने को मिलेगा कि नॉमिनेशन की प्रक्रिया में सदस्यों के परिवार वालों को शामिल किया जा रहा है.