अपने फन से अब लोगों को डसेगी Bigg Boss की ये हसीना, Naagin 7 को लेकर दिया बयान

मुंबई : सुपर नेचुरल शो नागिन एकता कपूर के सबसे चर्चित सीरियल में से एक है. अभी तक अनिता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, अदा खान, सुरभि चांदना, निया शर्मा जैसी कई एक्ट्रेस को नागिन का किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है.

फिलहाल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को इस शो में नागिन के किरदार में देखा जा रहा है. जब से एकता कपूर बिग बॉस में आकर गई हैं और उन्होंने नागिन 7 का अनाउंसमेंट किया है तब से कयास लगाए जा रहे हैं कि निमृत कौर अहलूवालिया, प्रियंका चाहर चौधरी, सौंदर्या शर्मा और सुंबुल में से कौन नजर आएगा.

सुंबुल बता चुकी है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं बन रही है और अब उनके बाद एक और एक्ट्रेस का बयान सामने आया है. प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को इस बारे में बात करते हुए देखा गया है. लंबे समय से उनके सलमान खान के प्रोजेक्ट के साथ एकता के सीरियल का हिस्सा होने की बात सामने आ रही है.

मीडिया से बात करते हैं प्रियंका ने कहा कि अभी ऐसा कुछ भी नहीं है और मैं अपने प्रोजेक्ट के बारे में आपसे कुछ भी डिस्कस नहीं कर सकती हूं. उनका नाम खतरों के खिलाड़ी से भी जुड़ा था जिस पर उन्होंने बातों ही बातों में खुद कन्फर्मेशन दे दिया था.