भाजपा झूठे वादे करके सत्ता में आई, खड़गे बोले- पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे है

जयपुरः लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जयपुर में पहली बड़ी सभा का आयोजन किया जा रहा है. जहां मल्लिकार्जुन खड़गे ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार आने पर हम सभी गारंटी पूरी करेंगे. 

हम भाजपा की तरह कभी झूठ बोलने वालों में से नहीं है. भाजपा ने कितनी गारंटी हमसे पहले दी है. भाजपा ने हर साल 2-2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था. भाजपा ने 15-15 लाख रुपए देने का वादा किया था. भाजपा झूठे वादे करके सत्ता में आई है. किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई है. किसानों की फसलों पर MSP नहीं बढ़ाई है. पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे है. 

रोजगार देने के वादे का क्या हुआ. काला धन लाकर 15 लाख रुपए आपके खाते में डाले ? भाजपा झूठी गारंटी देते है, हम झूठ नहीं बोलते. क्या 20 करोड़ नौकरियां देश के युवाओ को मिली है? खड़गे ने आगे कहा कि BJP को वोट नहीं देंगे. भाजपा किसानों के लिए कुछ नहीं बोलती है. कांग्रेस ने राजस्थान का फ्यूचर बदल दिया है. विकास के यहां कांग्रेस ने खूब कार्य करवाएं है.

वहीं सोनिया ने कहा कि हम सब मिलकर न्याय की लड़ाई लड़ेंगे. सरकार ने महंगाई और बेरोजगारी बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. यह देश सबका है, इसको हमारे पुरखों ने खून से सींचा है. 

हमारे महान पूर्वजों ने देश की रक्षा की. और आज पूरे देश में चारों तरफ अंधकार हो रहा है. हमारा देश पिछले 10 साल से एक ऐसी सरकार के हाथ में है. जिसने महंगाई, बेरोजगारी को बढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ी. देश के बच्चे से उनका हक छीना नहीं जा सकता. यह 5 किलो राशन देंगे, लेकिन रोजगार नहीं देंगे. आज हमारे देश का लोकतंत्र खतरे में है. हमारे संविधान को भी बदलने की कोशिश हो रही है. आज महंगाई से लोगों का बुरा हाल हो रहा है.