Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच ने दिया इस्तीफा, बोले- टीम के साथ काम करने के लिए हूं भाग्यशाली, अब ये दिग्गज संभालेगा फ्रेंचाइजी की कमान

नई दिल्लीः आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियन ने बड़ी घोषणा करते हुए न्यूज़ीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड को बॉलिंग कोच के पद से हटा दिया है. इसके बाद अब मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाडी लसिथ मलिंग टीम का कोच पद संभालेंगे. जिसको लेकर फ्रेंचाइजी ने अगस्त 2023 में ही ऐलान कर दिया था. खिलाड़ी आईपीएल 2024 से बतौर बॉलिंग कोच टीम में अपनी सेवाए देंगे. 

दरअसल शेन बॉन्ड साल 2015 से मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े. शेन बतौर बॉलिंग कोच के रूप में टीम के साथ थे. इस दौरान उन्होंने साल 2105, 2017, 2019 और 2020 में टीम को विजेता बनवाया है. बॉन्ड ने इंटरनेशनल लीग टी20 के पहले सीजन में एमआई अमीरात के मुख्य कोच के रूप में भी काम किया.

शेन बॉन्ड ने पद छोड़ते हुए सभी का आभार किया अदाः
बॉन्ड ने लिखा कि मैं पिछले नौ सीज़न के लिए एमआई वन फैमिली का हिस्सा बनने का मौका देने के लिए अंबानी परिवार को धन्यवाद देना चाहता हूं. मेरा मैदान और मैदान के बाहर बहुत सारी शानदार यादों के साथ यह एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है. मैं उनके साथ काम करने के लिए काफी भाग्यशाली रहा हूं. मैं अंत में एमआई पलटन का भी धन्यवाद देता हूं.