भीलवाड़ा सड़क हादसे में जीजा साले की हुई मौत, 3 अन्य घायल, बेकाबू कार ने दुकान की पट्टियों को तोड़ती हुई खाई थी पलटी

शाहपुरा (भीलवाड़ा): बिजयनगर मार्ग पर शनिवार देर रात्रि को हुए भीषण सड़क हादसे में घायल दूसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया है. एक युवक की रात में ही मौत हो गई थी. दोनों मृतक रिश्ते में जीजा-साले है. यह एक विवाह समारोह से शाहपुरा लौट रहे थे. शाहपुरा पुलिस दोनों शवों के पोस्टमार्टम अब कराएगी. बिजयनगर की ओर से तेज गति से आ रही कार शाहपुरा थाना क्षेत्र के अरनिया घोड़ा चौराहे पर एक दुकान को तोड़कर खड्डे में गिर जा गिरी. हादसे में कार में सवार दो जनों की दर्दनाक मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए. 

बिजयनगर से शाहपुरा आ रही कार अरनिया घोड़ा चौराहे पर हाईवे पर बेकाबू होकर पहले एक किराने की दुकान पर जा चढी और दीवार और पट्टिया तोड़कर खड्डे में गिर गई. इस हादसे में कार में सवार दो जनों सहित दुकान के बाहर खड़े तीन जने अन्य गंभीर घायल हो गए. पांचों घायलों को जिला चिकित्सालय शाहपुरा लाया गया. यहां पर चिकित्सकों ने राजवीर नायक निवासी सरेरी को मृत घोषित कर दिया और गंभीर घायल धनराज नायक निवासी शाहपुरा को भीलवाड़ा रेफर कर दिया. जिसकी मध्य रात्रि रास्ते में ही मौत हो गई.

इस हादसे में शंकरलाल और उसके पुत्र बाबू एवं अभिषेक भी घायल हो गए. जिनका उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलने पर शाहपुरा थाना पुलिस जिला चिकित्सालय पहुंची. अरनिया घोड़ा चैराहे पर हादसे के बाद काफी भीड़ जमा हो गई. यहां स्थानीय लोगों व सड़क से गुजर रहे शाहपुरा के अमित सिंह गहलोत, पवन वैष्णव व शक्ति सिंह राठौड़ सहित अन्य ने कडी मशक्कत कर घायलों को बाहर निकाला और जिला चिकित्सालय शाहपुरा पहुंचाया. दोनो मृतक रिश्ते में जीजा-साले है जिनके शवों को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस इनका पोस्टमार्टम कराएगी.