Bundi News: इश्क़ की ऐसी कहानी जिसमें में तीन लोगों ने दी अपनी जान, फरार हुई बेटी के सदमे में पिता ने लगाया फांसी का फंदा; फिर प्रेमी जोड़ा कूदा ट्रेन के आगे

केशवरायपाटन(बूंदी): जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां इश्क़ की ऐसी कहानी जिसमें में तीन लोगों ने अपनी जान दे दी. इससे दो परिवार तबाह और बर्बाद हो गए. यहां एक युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, इससे आहत होकर सदमे में आए युवती के दुखी पिता ने घर पर फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड  कर लिया. परिजन इन दुखों से उबर पाते इससे पहले ही फरार हुई बेटी ने अपने प्रेमी संग ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी.

इन घटनाओं के बारे में जिसने भी सुना वह सहम गया. जानकारी के अुनसार मामला बूंदी जिले के केशवरायपाटन थाना इलाके से जुड़ा है. मंगलवार रात को दिल्ली-मुबंई रेलवे ट्रेक पर गुडली गांव के पास एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. प्रेमी युगल 3 जून को अपना घर छोड़कर फरार हो गए थे. उसके बाद दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया. सूचना पर थानाप्रभारी लोकेन्द्र पालीवाल ने मौके पर पहुंचे. उन्होंने मृतकों के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर दोनों की शिनाख्त की. 

मृतक युवक की पहचान बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र के पीतांबपुरा गांव निवासी नवल किशोर गौतम के रूप में हुई. जबकि युवती की शिनाख्त जिले के दबलाना थाना इलाके के ठीकरदा गांव निवासी योगिता के रूप में हुई. उसके बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना देकर शवों को केशवरायपाटन सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया. वहां बुधवार को नवल किशोर के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया. लेकिन योगिता के शव का अभी तक पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है.

दोनों एक साथ घर छोड़कर गए थे:
पुलिस की जांच में सामने आया कि योगिता के घर से भाग जाने के सदमे में उसके पिता ने मंगलवार को दिन में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक नवल किशोर के परिजनों का कहना है कि उन्हें दोनों के प्रेम सबंध होने की जानकारी नहीं थी. नवल किशोर अपने बड़े भाई के साथ बूंदी कृषि उपज मण्डी में मुनीम का कार्य करता था. वह 3 जून दोपहर को लापता हो गया था. इधर, योगिता भी 3 जून को ही अपने गांव से लापता हो गई थी. उसके परिजनों ने दबलाना थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी. जांच में सामने आया कि दोनों एक साथ घर छोड़कर गए थे. बाद में मंगलवार रात को बाइक से गुडली पहुंचे, वहां प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल, पुलिस मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है.