Dholpur News: घने कोहरे के चलते बस अनियंत्रित होकर पलटी, आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल

धौलपुर: धौलपुर बाड़ी मार्ग  पर छावरी पुरा गांव के पास देर रात एक निजी बस के पलट गई घटना में बस में सवार आधा दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गई जो ग्वालियर से कैला देवी दर्शन करने के लिए जा रही थी बस ग्वालियर के धन्य गुरु नानक सर्विस की बताई जा रही है. 

घटना की सूचना के बाद सदर थाना पुलिस ने हाइवे की एंबुलेंस  और बाड़ी 108 एवं बसेड़ी 108 एंबुलेंस की मदद से  सभी घायलों को बाड़ी अस्पताल भर्ती कराया जहां से कुछ  लोगों को धौलपुर निजी चिकित्सालय मे  भेजा गया  वहीं बाड़ी में भर्ती लोगों का प्राथमिक के बाद घर भेज दिया उपचार किया हादसे  में गनीमत यह रही कि  कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है घायलों में महिला और छोटे बच्चे भी शामिल है. 

सदर थाना प्रभारी विजय सिंह छोकर ने बताया कि छावरीपुरा गांव के पास निजी बस एमपी 06 पी 00777 पलटी है. जो धन्य गुरु नानक बस सर्विस की है. जिसमें ड्राइवर द्वारा घने कोहरे के चलते बस पर कंट्रोल खो देना कारण बताया गया है. बस में दो दर्जन के करीब लोग सवार थे जिनमें से अधिकांश चोटिल हुए हैं. जिन्हे  बाड़ी अस्पताल भर्ती कराया गया  जहां से कुछ को धौलपुर रैफर किया है. यह सभी लोग ग्वालियर से करौली कैलादेवी दर्शन करने जा रहे थे.