Dungarpur News : कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दो की मौत 1 युवक गंभीर घायल

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में आसपुर रोड पर तिजवड के पास कार की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 1 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को भर्ती कर इलाज शुरु कर दिया है. वही दोनों दोस्तो के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

सदर थानाधिकारी गजराज सिंह ने बताया की आसपुर रोड पर तिजवड के पास एक्सीडेंट की घटना हुई. बाबूलाल कटारा ने रिपोर्ट देकर बताया की उसका बेटा 19 वर्षीय नरेश कटारा निवासी मांडवा खापरडा और 16 वर्षीय महेश पुत्र जीवा कटारा निवासी मांडवा खापरडा दोनो ही 20 वर्षीय राहुल पुत्र मोहन कलासुआ निवासी टाटिया को छोड़ने बाइक लेकर जा रहे थे. रास्ते में तिजवड सरकारी स्कूल के आस सामने के तरफ से आ रही एक कार से जोरदार टक्कर हो गई. 

हादसे में बाइक सवार युवक नरेश, महेश और राहुल के हाथ, पैर, सिर पर शरीर पर कई जगह चोटें आई. जिससे गंभीर घायल तीनो को डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए और भर्ती कर इलाज शुरु कर दिया. इस दौरान नरेश और महेश की मौत हो गई. जबकि राहुल का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. वही पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवो को परिजनों को सौप दिया है. वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

4 बहनों के बीच नरेश इकलौता बेटा
बाबूलाल ने बताया की नरेश उसका इकलौता बेटा था. जबकि 4 बेटियां है. बेटे और भाई की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल है. नरेश कलर करने का काम करता था. वहीं महेश कॉलेज की पढ़ाई पूरी होने के बाद आईटीआई कर रहा था. महेश के एक छोटा भाई और एक बहन है.