VIDEO: जयपुर में युवक की हत्या का प्रकरण, पुलिस ने 10 संदिग्ध युवकों को लिया हिरासत में

जयपुर: जयपुर में युवक की हत्या का प्रकरण में पुलिस ने 10 संदिग्ध युवकों को  हिरासत में लिया है. सुभाष चौक थाना इलाके में घटना हुई थी. पुलिस ने 10 संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया. रामगंज और सुभाष चौक में अभी भी एहतियात के तौर पर पुलिस का जाब्ता तैनात किया गया.

इससे पहले जयपुर के सुभाष चौक क्षेत्र में शुक्रवार देर रात दो बाइकों के टकराने के बाद एकत्रित लोगों द्वारा मारपीट के मामले में एक युवक की मौत हो जाने पर क्षेत्र तनाव व्याप्त हो गया था, लेकिन जयपुर पुलिस ने सजगता से हालातों को  संभाल लिया. जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ़ ख़ुद फ़ील्ड में डटे रहे, उन्होंने सर्वसमाज के सभी लोगों से समझाइश की तो वहीं  DGP उमेश मिश्रा ने भी पल-पल की जानकारी ली. पुलिस की सक्रियता से जयपुर में पूरी तरह शांति का माहौल है. तो वहीं इस मामले के अधिकांश आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. 

आपको बता दें कि मृतक के परिजनों के बीच समझौते के बाद सरकार ने मृतक इकबाल के परिजनों के नाम 50 लाख का चेक जारी कर दिया है. तो वहीं जिला कलेक्टर की ओर से नगर निगम आयुक्त व डेयरी के प्रबंधक निदेशक को मृतक के आश्रित के लिए संविदा पर नौकरी देने तथा डेयरी बूथ आवंटन करने के लिए पत्र लिखा है. इस मामले में विधायक अमीन कागजी और रफीक खान ने सीएम गहलोत से मुलाकात की थी. साथ ही इस मामलों को शांत करवाने में विधायक अमीन कागजी ने अहम भूमिका निभाई.