Corporate Connections ® सूरत द्वारा वार्षिक क्षेत्रीय कार्यक्रम CC KLT सफलतापूर्वक संपन्न

सूरत: CorporateConnections ® सूरत द्वारा 20 जनवरी, 2024 को अमोरे बैंक्वेट्स में वार्षिक क्षेत्रीय कार्यक्रम, CC KLT (नो लाइक ट्रस्ट) का आयोजन किया गया था. संगठन, सफलतापूर्वक आयोजित इस कार्यक्रम के लिए गौरवान्वित है. इस वर्ष का आयोजन पहले से कहीं अधिक बड़ा था, जो एक अद्वितीय विषय, "पारंपरिक से नए युग के व्यवसाय में परिवर्तन" को प्रदर्शित करता है. 

CorporateConnections ® के भारत, श्रीलंका और नेपाल के राष्ट्रीय निदेशक, गौरव वीके सिंघवी ने रिजनल बिज़नेस लैंडस्केप (क्षेत्रीय व्यापार परिदृश्य) में एक नींव के रूप में अपनी भूमिका पर जोर देते हुए इस कार्यक्रम का उद्देश्य व्यक्त किया. यह आयोजन परिवर्तनकारी नेटवर्किंग अनुभव, विचार विनिमय, सहयोग के अवसरों और नवीनीकरण के लिए मुख्य उद्योग जगत के अग्रणीयो, प्रमुख बिजनेस टाइकून और बड़े व्यवसायियों को एकसाथ एक मंच पर लाया था. 

कार्यक्रम की शुरुआत में लूथरा ग्रुप के एमडी श्री गिरीश लूथरा ने अपनी प्रेरणादायक उद्यमशीलता यात्रा के बारे में प्रेरणादायक जानकारी साझा की. कार्यक्रम के दौरान ज्ञान एवं नए आइडिया से भरपूर पैनल चर्चाओं का आयोजन किया गया जिसमें श्री स्मिट पटेल (ग्रीनलैब डायमंड्स),अलीअसगर हजूरी (सोस्यो हजूरी बेवरेजेस प्राइवेट लिमिटेड), नीलेश कनाडिया (कनाडिया फ़िर फीटर प्राइवेट लिमिटेड) क्रुनाल वसोया (सहजानंद टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड) और श्री मुकुल गोयल (निदेशक, स्ट्रेटेफ़िक्स प्रोफेशनल प्राइवेट लिमिटेड) ने अपने विचार प्रस्तुत किए. इन चर्चाओं ने दर्शकों के लिए पारंपरिक से नए युग की व्यावसायिक रणनीतियों में बदलाव पर मूल्यवान और आवश्यक जानकारी प्रदान की. 

कार्यक्रम के भव्य समापन में कामधेनु लिमिटेड के संस्थापक श्री सतीश कुमार अग्रवाल ने व्यावसायिक रुझानों के भविष्य के बारे में जानकारी दी. इस कार्यक्रम में 250 विशिष्ट उद्यमियों ने भाग लिया, जो सामुदायिक उपलब्धियों और संपन्न व्यापारिक समुदाय में उमदा योगदान देने वाले व्यक्तियों की उल्लेखनीय सफलता को मनाने के लिए एकत्र हुए थे. 
CorporateConnections ® सूरत, CC KLT 2024 कार्यक्रम को शानदार एवं सफल बनाने के लिए उपस्थित सभी लोगों, वक्ताओं और प्रायोजकों का आभार व्यक्त करता है. इस आयोजन की सफलता रिजनल बिज़नेस ईकोसिस्टम तंत्र को आगे बढ़ाने और अंततः सूरत शहर की अर्थव्यवस्था को विकास की ओर गति देने के लिए CorporateConnections ® की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है.