Celina Jaitley को मिला शादी का प्रपोजल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitley) में फिल्म जानशीन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. इसके बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन फिर वह पीटर हाग से शादी कर इंडस्ट्री से दूर हो गई. हाल ही में ट्विटर पर उन्हें एक फैन ने प्रपोजल दिया जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया है.

एक यूजर ने सेलिना की पोस्ट पर लिखा सेलिया जेटली को बेस्ट विशेस मेरी तबीयत ठीक नहीं है मेरा ध्यान रखने वाला कोई भी नहीं है. इसके पहले कि मेरी तबीयत ज्यादा खराब हो जाए मुझे अपने साथ ले जाओ मुझसे शादी कर लो, मैं घर जमाई बनने को तैयार हूं.

पोस्ट को देखकर सेलिना जेटली ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा कि मैं अपने पति और तीन बच्चों से पूछ कर आपको रिवर्ट करूंगी. इसकी रिप्लाई को देखकर मैं इस तरह तरह के रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक ने कहा वाह, क्या मजेदार रिप्लाई किया है. दूसरे ने कहा कि हां मैं एडोप्टेड बेटे का किरदार निभा रहा हूं. एक ने कहा क्या मस्त रिप्लाई है.

सेलिना जेटली ने पीटर से साल 2011 में शादी की थी. दोनों के दो 11 साल के बेटे हैं और एक पांच साल का बेटा है. फिल्मों से दूर वो अपनी निजी जिंदगी इंजॉय कर रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी जानकारी देती रहती हैं.