आईपीएल में लगातार दूसरी बार हारी चेन्नई, हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में 6 विकेट से मिली शिकस्त

नई दिल्लीः सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल में चेन्नई को 18वें मैच में  6 विकेट से हराया. सीएसके ने पहले बैटिंग करते हुए 165 रन बनाए थे. एसआरएच ने इसके जवाब में 4 विकेट गंवाकर 18.1 ओवरों में मैच जीत लिया. हैदराबाद के लिए एडेन मार्करैम ने 36 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से 50 रन की पारी खेली. वहीं मुकाबले में शिकस्त के बाद सीएसके को प्वाइंट्स टेबल में बड़ा झटका लगा है. और टीम तीसरे स्थान पर आ गई है. 

मुकाबले में पहले खेलते हुए चेन्नई की टीम ने चेन्नई के लिए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और रचिन रवींद्र पारी की शुरुआत करने आए. लेकिन जोड़ी कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. भुवनेश्वर कुमार ने इस साझेदारी का अंत किया. इसके बाद रचिन नौ गेंदों पर 12 रन बनाकर आउट हुए. अजिंक्य रहाणे ने 30 गेंद में 35 रन बनाए. टीम के लिए हिटर दुबे ने सर्वाधिक रन बनाए. खिलाड़ी ने 24 गेंद में 45 रन बोर्ड पर लगाए. जबकि जडेजा ने 31 रन. इस तरह टीम टीम कुल 20 ओवर तक 165 स्कोर बना सकी. 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसआरएच ने इसके जवाब में 4 विकेट गंवाकर 18.1 ओवरों में मैच जीत लिया. हैदराबाद के लिए एडिन मार्करम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 36 गेंदों में 50 रन बनाए. अभिषेक शर्मा ने 37 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने 12 गेंदों में 4 छक्के और 3 चौके लगाए. ट्रेविस हेड ने 31 रन बनाए. इस दौरान चेन्नई के लिए गेंदबाजी करते हुए मोईन अली ने 2 विकेट लिए. दीपक चाहर और महीश थीक्षणा को एक-एक विकेट मिला.