मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बोले, केंद्रीय जांच एजेंसियां यह साबित करने में जुटी हैं कि मैं चोर हूं

लुधियाना: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दावा किया कि केंद्रीय जांच एजेंसियां किसी भी तरह से यह साबित करने की कोशिश कर रही हैं कि वह चोर हैं. केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि अगर उनके खिलाफ एक पैसे का भी भ्रष्टाचार मिल जाए तो वह (प्रधानमंत्री) उन्हें सार्वजनिक रूप से फांसी पर लटका दें.

आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने केजरीवाल से 16 अप्रैल को पूछताछ की थी, जिसमें दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहले ही जेल में हैं. एजेंसी ने केजरीवाल को गवाह के तौर पर तलब किया था. आम आदमी पार्टी (आप) नेता केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने सीबीआई, ईडी, आयकर विभाग और पुलिस को मेरे पीछे लगा दिया. क्यों? मकसद सिर्फ एक है कि किसी भी तरह से ये साबित करना है कि केजरीवाल ‘चोर’ है और वह भ्रष्टाचार में लिप्त है.

केजरीवाल यहां एक कार्यक्रम में पंजाब के लोगों को 80 आम आदमी क्लिनिक समर्पित करने के बाद संबोधित कर रहे थे. मोदी सरकार पर हमला करते हुए केजरीवाल ने कहा कि मैं मोदी जी को बताना चाहता हूं. प्रधानमंत्री जी, अगर केजरीवाल भ्रष्ट है तो दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जिस दिन आपको केजरीवाल के खिलाफ एक पैसे का भ्रष्टाचार मिल जाए, तो मुझे सार्वजनिक रूप से फांसी पर लटका देना. उन्होंने कहा कि लेकिन ये रोज-रोज की नौटंकी और तमाशा बंद कीजिये. सोर्स भाषा