VIDEO: मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा बीकानेर में बोले, CBI आएगी घोटालों की करेगी जांच, खनन माफियाओं को छोड़ा नहीं जाएगा

बीकानेरः राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बीकानेर के दौरे पर हैं. भानीपुरा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी की गारंटी वाली गाड़ी से जिसको लाभ मिलने वाला था उसे मिलेगा. मोदी जी कहते हैं,वो करते हैं,जो करते हैं वो ही कहते हैं. पेपर लीक के लिए हमने जो कहा था हमने वो वादा किया. हमने सबसे पहले SIT का गठन का काम किया. राजस्थान केन्द्र की योजनाओं में अच्छा काम कर रहा है. पीएम मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 9 सालों में जो काम हुआ है. उससे भारत का मान सम्मान बढ़ा है. 2014 से पहले आसमान से लेकर पाताल तक घोटाले होते थे. मोदी जी ने कहा था,ना खाऊंगा ना खाने दूंगा. पंडित दीन दयाल जी ने कहा था अंत्योदय मतलब आखिरी छोर के व्यक्ति तक पहुंचे. प्रधानमंत्री मोदी जी यही करने की कोशिश कर रहे हैं. मोदी जी की गारंटी वाली गाड़ी इसकी समीक्षा करेगी. हमें गरीब व्यक्ति का सहारा बनकर मदद करनी चाहिए. मोदी जी को माता बहनों की चिंता हैं. आप घर से निकलिए मोदी जी की योजनाओं का लाभ लीजिए. प्रदेश में 10 हजार 810 जगह यात्रा गई है. राजस्थान देश में किसान क्रेडिट बनने के मामले में पहले स्थान पर है.

स्वास्थ्य सहित सभी योजनाओं पर हुआ काम:

भानीपुरा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि स्वास्थ्य सहित सभी योजनाओं पर काम हुआ है. 10 हजार लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया. कोई कितना भी बड़ा आदमी हो,गलत काम करेगा तो बख्शा नहीं जाएगा. इंदिरा रसाई में घोटाला किया गया. हमने तो मिलेट्स देने का निर्णय किया. CBI से डरते थे जो चोरी करेगा वो डरेगा. इन्होंने CBI पर राजस्थान में आने पर रोक लगा रखी थी. हमने कहा CBI आएगी घोटालों की जांच करेगी. खनन माफियाओं को छोड़ा नहीं जाएगा. हमारी सांस्कृतिक विरासत को नष्ट करने का काम किया. इन्होंने तो राम काल्पनिक होने की बात कही. राम भारत के रोम रोम में बसते है. तुष्टिकरण को छोड़ि,स्वामी विवेकानंद ने कहा था. 21वीं सदी भारत की होगी,उसको लेकर हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी काम कर रहे हैं.

बजा दो शंख चारों ओर कि अवध में राम आए हैं:
भानीपुरा में केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के पीछे मोदी जी का विजन है. 2047 में भारत विकसित राष्ट्र बने. गांव-गांव मोदी जी की गारंटी वाली योजना की गाड़ी का स्वागत हो रहा है. महिलाएं सेल्फ ग्रूप के माध्यम से आगे बढ़ रही हैं. किसानों के लिए आसानी हो इसलिए ड्रोन से स्प्रे की व्यवस्था की. 15 हजार ड्रोन सेल्फ ग्रुप के माध्यम से दिए जाएंगे. गांव की बेटी यानी ड्रोन दीदी से स्प्रे करें. आज पूरा देश राममय हो गया है. मेघवाल ने बीकानेर की बेटी का लिखा गीत गुनगुनाया. बजा दो शंख चारों ओर कि अवध में राम आए हैं. केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि ऐसे ही थोड़े कबीरजी ने कहा था रोम रोम में राम हैं.

बीकानेर में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का किया अवलोकन:

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने बीकानेर में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन किया. भानीपुरा में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन किया. केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल भी साथ में मौजूद रहे. मंच पर विधायक डॉ विश्वनाथ मेघवाल,देहात जिलाध्यक्ष जालम सिंह भाटी ने स्वागत किया. मंत्री सुमित गोदारा,ताराचंद सारस्वत,विधायक अंशुमान सिंह भाटी,  संभाग प्रभारी सीआर चौधरी,भाजपा प्रदेश मंत्री वासुदेव चावला, OBC मोर्चा अध्यक्ष डूंगरराम गैदर,मेयर सुशीला कंवर मंच पर मौजूद रहे. डॉ विश्वनाथ मेघवाल ने कहा कि युवा और पार्टी के समर्पित व्यक्तित्व को मुख्यमंत्री बनाकर मोदी जी ने संदेश छोड़ा. पहली कैबिनेट में अच्छे फैसलों को लेकर मुख्यमंत्री का आभार जताया. साथ ही अच्छे संकल्प पत्र के लिए केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल की तारीफ की.