VIDEO: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने ली पुलिस उच्च अधिकारियों की बैठक, कहा-राज्य में संगठित अपराधों पर लगे रोक

जयपुर: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पुलिस उच्च अधिकारियों की CMO में बैठक ली. बैठक में सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि राज्य में संगठित अपराधों पर रोक लगे. 'गैंग्स और गैंगस्टर को कुचलने की कार्रवाई करें. महकमे में सभी स्तरों पर भ्रष्टाचार ख़त्म हो. भ्रष्टाचारियों को सहयोग करने वाले को भी नहीं छोड़ा जाए. साइबर अपराध की रोकथाम हो.
अपराधियों से मुक़ाबले के लिए आधुनिक संसाधनों में वृद्धि की जाएगी. बैठक में CS उषा शर्मा, DGP उमेश मिश्रा, प्रमुख सचिव गृह आनंद कुमार उपस्थित रहे. 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बैठक में संदेश दिया. सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि महिला सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है. इसलिए गश्त में बढ़ोतरी और गुंडागर्दी में कमी होना सुनिश्चित करें. सरकार का ध्येय अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास का प्रदेश में फिर से वातावरण बने. राजस्थान के हर क्षेत्र को सुरक्षित परिवेश देने हेतु डबल इंजन की BJP सरकार कृतसंकल्पित है.

अपराध के प्रति 'ज़ीरो टॉलरेंस' प्राथमिकता' है. इस नीति के साथ प्रदेश के हर नागरिक की सुरक्षा सुनिश्चित करना है. सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है.मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बैठक में पुलिस अधिकारियों को संदेश दिए. सरकार की प्राथमिकता-'महिला सुरक्षा' है. गश्त में बढ़ोतरी और गुंडागर्दी खत्म करना प्राथमिकता रहे. सरकार का ध्येय अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास का प्रदेश में फिर से वातावरण बने. 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान के हर क्षेत्र को सुरक्षित परिवेश देने हेतु डबल इंजन की भाजपा सरकार कृतसंकल्पित है. इसी क्रम में आज CMO में राजस्थान के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की बैठक ली. कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक की. कानून-व्यवस्था को सुदृढ़ करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए. अपराध के प्रति 'ज़ीरो टॉलरेंस' की नीति के साथ प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सुनिश्चित करना है. हमारी सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है.