मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की विजिट ने खोली SMS अस्पताल की पोल, जगह-जगह गंदगी-पानी का भराव देखकर CM हुए नाराज

जयपुर: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की विजिट ने SMS अस्पताल की पोल खोल दी. SMS के औचक निरीक्षण के लिए CM भजनलाल शर्मा पहुंचे. बांगड के बाहर के परिसर व वार्डों का लिया सीएम ने जायजा लिया. वार्ड में भर्ती मरीज के परिजनों ने समस्याओं की झड़ी लगाई.  इस दौरान जगह-जगह गंदगी-पानी का भराव देखकर CM नाराज हुए. 

मौके पर मौजूद उप-अधीक्षक डॉ.अनिल दुबे से सीएम ने जवाब-तलब किया. नाराजगी देख उप-अधीक्षक दुबे और डॉ.जगदीश मोदी से जवाब नहीं बना. हालांकि,इस दौरान अधीक्षक डॉ.अचल शर्मा ने एक-एक बिन्दु पर जवाब दिए. साथ ही पानी भरने की दिक्कतों पर भी अस्पताल प्रशासन की मजबूरी बताई, ऐसे में सीएम ने प्रशासन को दिक्कतों के समाधान का प्लान बनाने के निर्देश दिए. 

दरअसल, CM भजनलाल के पास अस्पताल को फीडबैक लेकर था. वार्ड से लेकर ICU में चल रही अव्यवस्थाओं को लेकर फीडबैक. साथ ही अस्पताल समय में बड़े चिकित्सकों के नदारद रहने की भी सूचना मिली थी. ऐसे में आज अचानक बगैर सूचना के CM भजनलाल शर्मा अस्पताल पहुंचे. सीएम रामबाग सर्किल से अचानक "यू-टर्न" लेकर अस्पताल जा पहुंचे, तो वहां प्रशासनिक जिम्मा संभालने वाले एक-दो चिकित्सक मौजूद रहे.

यह देखकर एकबारगी CM भजनलाल शर्मा भी अचम्भित रह गए. फिर CM भजनलाल शर्मा खुद ही वार्डों में पहुंचकर फीडबैक लेने लगे. हालांकि, कुछ ही देर में अस्पताल अधीक्षक डॉ.अचल शर्मा मौके पर पहुंचे. सीएम भजनलाल शर्मा इस दौरान मरीजों के फीडबैक और गंदगी पर काफी नाराज दिखे. करीब आधे घंटे के दौरे के बाद CM व्यवस्थाओं में सुधार के निर्देश देकर रवाना हुए.