मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का जोधपुर दौरा आज, एम्स के चौथे दीक्षांत समारोह में लेंगे भाग

जयपुरः मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज जोधपुर दौरे पर रहेंगे. जहां सीएम एम्स जोधपुर के चौथे दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे. इसके बाद वो कलेक्ट्रेट सभागार में संभाग स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे. सीएम के दौरे को लेकर जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गई है. सुरक्षा के चाक चौबंध इंतजाम किए गए है. वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं में भी दौरे को लेकर जबरदस्त जोश का माहौल बना हुआ है. 

सीएम सुबह 9:30 विशेष विमान से जोधपुर के लिए रवाना होंगे. 10.15 बजे विशेष विमान से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. सुबह 10:30 बजे सीएम भजनलाल शर्मा जोधपुर पहुंचेंगे. जहां वो एम्स परिसर में आयोजित दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे. दोपहर 2:10 बजे कलेक्ट्रेट में संभाग स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे. अपराह्न 3 बजे लोकसभा तैयारियों के लिए कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. शाम 4.15 बजे जोधपुर एयरपोर्ट से विशेष विमान से जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. 

आपको बता दें कि सीएम बनने के बाद भजन लाल शर्मा का ये दूसरा जोधपुर दौरा होगा. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एक माह में मुख्यमंत्री के तौर पर दूसरी बार जोधपुर पहुंच रहे हैं. लोकसभा चुनाव से पहले सीएम का यह दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है. क्योंकि जोधपुर लोकसभा सीट बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए महत्वपूर्ण मानी गई है