मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का मध्य प्रदेश दौरा, बोले- मुरैना वह भूमि जहां राम प्रसाद बिस्मिल हुए, यहां के लोग और संस्कृति मन को मोहती

मध्यप्रदेशः मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज मध्य प्रदेश दौरे पर है. जहां उन्होंने मुरैना में सामाजिक सम्मेलन में शिरकत करते हुए कहा कि CM मोहन यादव,प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का धन्यवाद कि मुझे मध्य प्रदेश बुलाया है. CM भजनलाल ने की पटिया वाले बाबा के स्थान की सराहना की.

भजनलाल ने कहा कि मुरैना वह भूमि जहां राम प्रसाद बिस्मिल जैसे हुए थे. सांस्कृतिक गरिमा की भूमि को प्रणाम करता हूं. यहां के लोग और संस्कृति मन को मोहती है. आपसे यही कहूंगा कि कोई भी काम करें तो पूर्ण समर्पण से करें. सभी अपनी संस्कृति पर गर्व भी करे. हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी सभी समाजों को साथ लेकर चलते हैं. उनकी नज़र से कोई समाज नहीं बच सकता है. हमारे देश के प्रधानमंत्री बहुत मेहनत करते हैं. इस देश में आक्रांता आए, संस्कृति पर हमला करने की कोशिश की. लेकिन 21वीं सदी भारत की है, जिसमें इतना परिवर्तन PM मोदी के नेतृत्व में आया है. 2014 से पहले की स्थिति भी आपने देखी थी. पहले आतंकवाद, तुष्टिकरण, घोटाला और भ्रष्टाचार था. पहले जमीन, पाताल और आसमान में घोटाला था. देश में गरीब का कल्याण करने वाला कोई है तो देश के प्रधानमंत्री मोदी है. 
 
इससे पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पटिया वाले बाबा की शरण में पहुंचे. जहां मुख्यमंत्री शर्मा ने काराह आश्रम में पूजा अर्चना की. बाई जी महाराज को नमन कर आशीर्वाद लिया. उन्होंने कहा कि हमारे रीति रिवाज संस्कृति सब साधु संतों की तपस्वियों की देन है. हमारी अनमोल संस्कृति है. हमारी संस्कृति और विरासत को PM मोदी ने आगे बढ़ाने का काम किया है. PM मोदी ने हमारे सनातन को भी मजबूत किया है. कभी मुगल आये कभी अंग्रेज आये संस्कृति को खत्म करने का काम किया. 

लेकिन अब PM मोदी हमारी संस्कृति को आगे बढ़ा रहे है. अयोध्या में श्रीराम का मंदिर दुनिया का सबसे बड़ा सांस्कृतिक केंद्र बन गया है. मेरा यहां आए साधु संतों को प्रणाम और नमन है.