मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का पाली और राजसमंद दौरा आज, विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का करेंगे अवलोकन

जयपुरः राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज पाली और राजसमंद के दौरे पर रहेंगे. सीएम सोजत के गागुड़ा में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन करेंगे. जिसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. सुरक्षा के चाक चौबंध इंतजाम किए गये है. शिविर स्थल के निकट ही मुख्यमंत्री के लिए हेलीपैड बनाया गया है. 

दौरे को लेकर जिला कलेक्टर नमित मेहता एवं SP गगनदीप सिंगला ने शिविर की तैयारी को अंतिम रूप दिया है. दिन में 12 बजे मुख्यमंत्री के पहुंचने का कार्यक्रम है. इस दौरान सीएम के साथ कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत, अविनाश गहलोत, सांसद पीपी चौधरी, विधायक शोभा चौहान भी यात्रा के दौरान शिविर में मौजूद रहेंगे. हेलीपैड पर मुख्यमंत्री के स्वागत के साथ अगवानी की जाएगी. 

सीएम विकसित भारत संकल्प यात्रा' शिविर का अवलोकन करेंगे. सुबह 11:00 बजे जयपुर से प्रस्थान करेंगे. दोपहर 12:15 बजे गागुड़ा तहसील सोजत पाली में अवलोकन करेंगे. दोपहर 1:15 बजे गागुड़ा से प्रस्थान करेंगे. दोपहर 1:45 बजे गढ़बोर चारभुजा नाथ जी के दर्शन करेंगे. दोपहर 2:15 बजे गढ़बोर से प्रस्थान करेंगे. दोपहर 2:30 बजे रिछेड़ उपखंड कुंभलगढ़,राजसमंद में शिविर का अवलोकन करेंगे. दोपहर 3:30 बजे रिछेड़ से गढबोर के लिए प्रस्थान करेंगे. और फिर दोपहर 3:45 बजे गढ़बोर हेलीपैड से जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे.